#Dream  Job: 'ड्रीम जॉब मिल गई...', आलीशान घर में सिर्फ बैठने के मिलते हैं पैसे ! लड़की ने बताई कमाई

#Dream Job: 'ड्रीम जॉब मिल गई...', आलीशान घर में सिर्फ बैठने के मिलते हैं पैसे ! लड़की ने बताई कमाई

ऐसा काम , जिसमें बैठने के लिए मिलते हैं हजारों रुपये

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
'ड्रीम जॉब मिल गई...', आलीशान घर में सिर्फ बैठने के मिलते हैं पैसे ! लड़की ने बताई कमाई ऐसा काम , जिसमें बैठने के लिए मिलते हैं हजारों रुपये, लड़की ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपनी कहानी बयां की है. उसने कहा कि ये उसकी ड्रीम जॉब है. वो आलीशान घर में रहती है और मालिक के बच्चों की देखभाल करती है. बदले में पैसे लेती है

 WhatsApp Image 2023-06-27 at 3.38.32 PM

लड़की ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपनी कहानी बयां की है. उसने कहा कि ये उसकी ड्रीम जॉब है. वो आलीशान घर में रहती है और मालिक के बच्चों की देखभाल करती है. बदले में पैसे लेती है.

बैठने के लिए मिलते हैं  हजारों रुपये

एक लड़की ने बताया कि वो ऐसा काम करती है, जिसमें उसे सिर्फ बैठने के लिए हजारों रुपये मिलते हैं. इस वक्त वो लग्जरी लाइफ जी रही है. आलीशान घर, बढ़िया खाना, कार से घूमना उसकी लाइफस्टाइल का हिस्सा बन चुका है. हर शाम वो बालकनी में बैठकर शहर के शानदार नजारे का आनंद लेती है. हाल ही में उसने सोशल मीडिया पर अपनी जॉब के बारे में बताया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की का नाम कैलिया डेनिस (Kaleah Denise ) है. वो अमेरिका के न्यूयॉर्क की रहने वाली है. पिछले हफ्ते उसने टिकटॉक पर अपना एक वीडियो शेयर कर बताया कि उसे ड्रीम जॉब (Dream Job) मिल गई है. डेनिस एक रईस शख्स के यहां नैनी (बच्चों की देखभाल करने वाली) की जॉब कर रही हैं.

1 घंटे में कमा लेती है 2000 रुपये से ज्यादा

यहां उन्हें मालिक के बच्चों की देखभाल करनी होती है. चूंकि, बच्चे अभी बहुत छोटे हैं इसलिए डेनिस को काम की बहुत ज्यादा टेंशन नहीं होती है. बकौल डेनिस - वो 1 घंटे में 2000 रुपये से ज्यादा कमा कमा लेती है. बदले में उसे सिर्फ आलीशान घरों में बैठना पड़ता है.

डेनिस ने बताया कि जब भी किसी पैरेंट्स को बाहर जाना होता है और वे अपने बच्चों को साथ नहीं ले जा सकते, उस वक्त वो उनके लिए नैनी की भूमिका अदा करती है. बदले में पैसे चार्ज करती हैं. वो सोमवार से शुक्रवार तक, सुबह के 7 से शाम के 5 बजे तक काम करती है. डेनिस के वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

नौकरी को बेस्ट बताया

डेनिस ने NYT से कहा- मुझे आलीशान मकानों में रहना होता है. यहां अमीर घर के बच्चों की देखरेख करनी होती है. काम कोई ज्यादा नहीं होता, अधिकतर समय बैठी रहती हूं. ऊंचाई पर स्थित इन घरों से न्यूयॉर्क शहर की खूबसूरती को निहारती रहती हूं. डेनिस ने अपनी नौकरी को बेस्ट बताया है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर डेनिस की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उसे 25 हजार के करीब लोग फॉलो करते हैं. जबकि टिकटॉक पर 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER