हरियाणा के सिरसा में लिव-इन पार्टनर्स ने किया सुसाइड, रात में पुलिस को नहीं मिली सफलता, परिचित की कार मांगकर लाया था मृतक

हरियाणा के सिरसा में लिव-इन पार्टनर्स ने किया सुसाइड, रात में पुलिस को नहीं मिली सफलता, परिचित की कार मांगकर लाया था मृतक

राजस्थान नहर में उतारी कार; 18 घंटे बाद शव मिले, 5 बच्चों के मां-बाप थे दोनों, होंडा सिटी कार में सवार होकर अबूब शहर की तरफ रवाना हुए

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
हरियाणा के जिला सिरसा के गांव अबूब शहर के पास से बह रही राजस्थान नहर में व्यक्ति- महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में कार गिरा दी। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। पुलिस क्रेन के माध्यम से 18 घंटे बाद कार को बाहर निकाला। वहीं, दोनों मृतकों के शव का नागरिक अस्पताल डबवाली में पोस्टमार्टम कराया गया।

Sucide of live in relationship: हरियाणा के जिला सिरसा के गांव अबूब शहर के पास से बह रही राजस्थान नहर में व्यक्ति- महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में कार गिरा दी। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। पुलिस क्रेन के माध्यम से 18 घंटे बाद कार को बाहर निकाला। वहीं, दोनों मृतकों के शव का नागरिक अस्पताल डबवाली में पोस्टमार्टम कराया गया।

जानकारी के अनुसार देर रात गरीब 9:30 बजे 45 वर्षीय राजकुमार निवासी डबवाली और 42 वर्षीय जसप्रीत कौर निवासी गांव किलियावाली होंडा सिटी कार में सवार होकर अबूब शहर की तरफ रवाना हुए। वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि होंडा सिटी कार में पेट्रोल खत्म हो जाने की वजह से राजकुमार महिला सहित पेट्रोल लेने के लिए अबूब शहर बस स्टैंड पर गया।

रात में पुलिस को नहीं मिली सफलता

वहां से वापस डबवाली की तरफ आते समय उसने अपनी होंडा सिटी कार राजस्थान नहर में गिरा दी। जिसकी सूचना व्यक्ति-महिला के परिजनों को पता चली तो उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने रात के समय तक नहर में ढूंढने का प्रयास किया, परंतु कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

आज सुबह गोताखोरों को बुलाकर क्रेन के माध्यम से करीब 18 घंटे के पश्चात नहर में से कार में फंसे व्यक्ति-महिला के शव को निकालकर नागरिक अस्पताल डबवाली ले जाया गया। मृतक लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। जिसके चलते मृतक राजकुमार उसको रुपए लेने के बहाने अबूब शहर की तरफ लेकर आया था।

परिचित की कार मांगकर लाया था मृतक

बता दें कि जिस होंडा सिटी कार में राजकुमार युवती को लेकर घूमने निकला था। वह होंडा सिटी कार अपने परिचित से मांगकर लेकर गया था। मृतक राजकुमार सब्जी की रेहड़ी लगाने का कार्य करता था, जिसके दो बच्चे हैं। वहीं, मृतक जसप्रीत कौर के 3 बच्चे बताए जा रहे हैं।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER